पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बलिया में हादसा:छत टूटकर गिरने से बड़ी बहन की मौत, छोटी बहन घायल

बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत ऊपर टोला वार्ड 5 में गुरुवार की रात घर की छत का एक बड़ा भाग टूटकर गिरने से मायके में रह रही बड़ी बहन की मौत हो गई जबकि छोटी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई।

मृतक की पहचान नगर परिषद क्षेत्र के उपरटोला निवासी मो जहांगीर की 26 वर्षीया पुत्री जेबा प्रवीण जबकि घायल की पहचान 16 वर्षीया सुमैया खातून के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृतक जेबा परवीन का विवाह जिले के लरूवारा में मो राशिद के साथ हुई थी। राशीद दिल्ली में रहकर प्लास्टिक फैक्ट्री में मजदूरी करता है जो विगत 1 सप्ताह पूर्व ही दिल्ली गया था। जिससे उसकी पत्नी मायके ऊपर टोला में अपने पिता के घर दो बच्चों के साथ रह रही थी।

मृतक गुरुवार की शाम घर के बरामदे में काम कर रही थी, इसी बीच छत टूटकर चट्टान गिरने से मृतक एवं उसकी छोटी बहन सुमैया खातून गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों द्वारा आनन-फानन में उसे इलाज के लिये बलिया के निजी क्लीनिक में ले जाया गया जहां चिकित्सक के द्वारा जेवा प्रवीण को मृत घोषित कर दिया गया।

जबकि गंभीर रूप से घायल सुमैया खातून का इलाज चिकित्सकों के द्वारा किया जा रहा है। परिजनों के द्वारा मृतक के पति को घटना की जानकारी दी गई है। परिजनों ने बताया कि मृतका का अंतिम संस्कार पति के आने के बाद किया जाएगा।

मृतक के 2 पुत्र हैं जिसमें 3 साल के मो मोतस्सीम एवं 1 साल के मो अरहम हैं। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के घर आस पड़ाेस के लोगों की भीड़ लगी हुई है। वह घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मोहम्मद आफाक समेत कई गणमान्य लोग मृतक के घर पहुंच कर सांत्वना दी।

खबरें और भी हैं...