पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार ने पुलिस अधिकारी को मारी ठोकर

बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इलाजरत घायल जवान। - Money Bhaskar
इलाजरत घायल जवान।

डंडारी थाना क्षेत्र के बलिया-डंडारी पथ पर प्रताड़पुर मोड़ के समीप वाहन चेकिंग के दौरान बुधवार की रात करीब 7ः30 बजे एक बाइक सवार द्वारा ठोकर मार दिये जाने से डंडारी थाना के एसआई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान डंडारी थाना के एस आई 59 वर्षीय मुरलीधर सिंह के रूप में कराई गई है। गंभीर अवस्था में एस आई का इलाज बेगूसराय के नीजि क्लिनिक में कराया जा रहा है जबकि घटना के बाद पुलिस द्वारा मौके से बाइक सवार युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के बांक पंचायत के सोहेलपुर वार्ड 1 निवासी फूलचंद पासवान का 16 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार के रूप में की गई है।

थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि बुधवार की देर शाम पुलिस अधिकारी मुरलीधर सिंह द्वारा गश्ती की जा रही थी। विभागीय आदेश के तहत बलिया-डंडारी पथ पर प्रताड़पुर ढाला के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था जिस क्रम में तेज गति से बलिया की ओर से आ रहे एक बाइक सवार को टार्च की रौशनी दिखाकर रूकने का इशारा किया लेकिन तेज गति से लापरवाही में आ रहे बाइक सवार ने एसआई मुरलीधर सिंह को जबरदस्त टक्कर मार दी। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों द्वारा बाइक सवार युवक को पकड़ा गया।

साथ ही उसकी बाइक को भी कब्जे में लेकर थाना लाया गया जबकि इस बीच पुलिसकर्मियों के द्वारा घायल एसआई को इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तेतरी-डंडारी ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक के द्वारा बेहतर इलाज के लिये उन्हें बेगूसराय रेफर कर दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना में एसआई मुरलीधर सिंह के बाएं पैर, छाती एवं आंख में गहरी चोट आई है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभिषेक कुमार नाबालिग है। उसके पास ना तो ड्राइविंग लाइसेंस है और ना ही बाइक के कागजात ही हैं जिस पर जान मारने की नीयत से एवं सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...