पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जलजमाव से लोगों की आवाजाही में परेशानी:नप क्षेत्र की कई गलियों में नाला व सड़क का निर्माण कार्य अधूरा, लोगों की हो रही फजीहत

बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कई दिनों से लगातार हो रही बारिश से लोगों को गर्मी से तो राहत मिल गई है लेकिन विभिन्न गलियों मोहल्लों में एवं सड़कों पर सड़कों से लेकर मैदानों में बारिश से हुई जलजमाव से लोगों की आवाजाही में परेशानी भी उत्पन्न हो गई है। वहीं नगर परिषद क्षेत्र के कई गली में नाला एवं सड़क का निर्माण कराया जा रहा है जहां संवेदकों की लापरवाही से काम आधा अधूरा छोड़ दिया गया है जिससे लोगों को बारिश के महीने में आने जाने में फजीहत झेलनी पड़ेगी। साथ ही खिलाड़ियों काे भी अभ्यास करने में समस्या आने लगी है।

प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रखंड मैदान में बारिश के कारण घुटने भर पानी जम गए हैं जबकि प्रखंड मैदान के चारों तरफ नगर परिषद कार्यालय से लेकर प्रखंड कार्यालय अनुमंडल अधिकारी डीएसपी एवं बीडीओ, सीओ का आवास भी है जहां जलजमाव की स्थिति उत्पन्न होने से मच्छरों का आतंक बढ़ गया है। जिससे परेशानी बढ़ गई है। समय रहते प्रखंड मैदान से जलजमाव की निकासी नहीं की गई तो बीमारी फैलने की भी आशंका जताई जा रही है। साथ ही प्रखंड क्षेत्र के कई गांवों की गलियों एवं मुख्य सड़क पर भी लगातार बारिश से जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

खबरें और भी हैं...