पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा की जिला कार्यसमिति की बैठक:कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना को लेकर हुई हिंसा और आगजनी की निंदा की

बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलिया में भाजपा ने जिला कार्यसमिति की बैठक की। जिला प्रभारी विजय बहादुर दूबे ने कहा कि जन कल्याण और राष्ट्र निर्माण के प्रति विगत आठ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने जो लक्ष्य निर्धारित किया है, उससे आज देश प्रगति कर रहा है। प्रदेश मे भाजपा ने पांच वर्ष का कार्यकाल पूरा कर दूसरी बार बहुमत की सरकार बना चुकी है।

लोगों ने कोरोना की तीनों लहरों से डटकर मुकाबला किया है। इस जनपद में विपरीत परिस्थितियों में भी टीकाकरण, टेस्ट एवं स्वास्थ्य सुविधाओं में बेहतर काम हुए हैं। कहा कि यह बैठक ऐसे समय में हो रहा है, जब हमारे बलिया समेत अन्य कई जनपदों में विपक्ष के बहकावे में आकर कुछ लोगों ने हिंसा और आगजनी की है।

करियर को आगे बढ़ाने का काम करेगा
जिला कार्य समिति युवाओं और छात्रों को उकसाने वाले राजनीतिक दलों की निंदा करती है। अपील किया जा रहा है कि देश की सैन्य नेतृत्व द्वारा तैयार इस भर्ती योजना का अवलोकन करें। यह योजना उनकी भर्ती की संख्या, दक्षता में वृद्धि कर उनके रोजगार करियर को आगे बढ़ाने का काम करेगा।

पार्टी के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने कहा कि देश और प्रदेश मे आज मूल्य आधारित राजनीति के कारण मानवता तृप्त और राष्ट्र मजबूत हुआ है। जिले को इस बार बाढ़ की समस्या से बचाने के लिये सरकार की ओर से पूरी तैयारी की गयी है। समय से पहले सभी तट बंधों की मरम्मत हो रहा है।

चीनी मिल चालू कराने की मांग
भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक में मांग किया गया कि जनपद मैं स्थित भृगु मंदिर का एक अपना अलग महत्व है। ऐसे में इसका निर्माण विश्व स्तर का कराने पर चर्चा हुई। इसके साथ ही शहीद मंगल पांडेय के नाम पर इंजीनियरिंग कालेज, जयप्रकाश नारायण के नाम पर लिंक एक्सप्रेस-वे के निर्माण का भी प्रस्ताव रखा गया।

बरसात के दिनों में सुरहा ताल के किनारे हो रहे जलमजाव से किसानों को निजात दिलाने के लिये उस पर डैम बनाने के साथ-साथ गन्ना की खेती बढ़ाने, रसड़ा में बंद पड़ी चीनी मिल को चालू कराने तथा खाद्य प्रसंस्करण संस्थान की स्थापना की मांग की गयी।

बैठक में ये लोग मौजूद रहे
इस मौके पर रंजना राय, अमिताभ उपाध्याय, संजीव डम्पू , अरुण सिंह बंटू, देवेन्द्र यादव, विजय बहादुर सिंह, शिवशंकर चौहान, गोरख पासवान, छठ्ठू राम, रामजी सिंह, संजय मिश्र, मनोरमा गुप्ता आदि थीं। संचालन प्रदीप सिंह ने किया।

खबरें और भी हैं...