पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

कार्रवाई:बलिया पुलिस ने अलग-अलग मामले में छह व्यक्ति को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलिया पुलिस ने बीते 24 घंटे में एक लोडेड देशी पिस्तौल एवं नशीली पदार्थ के साथ चार व्यक्ति को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार एवं रविवार की रात अलग-अलग स्थानों पर की गई छापेमारी में चार नशा कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कस्बा निवासी सुरेश पोद्दार के पुत्र दीपक कुमार को एक लोडेड पिस्तौल, रिलेक्स कफ सीरप के 40 बोतल, एवं 127 नाईट्राकेयर 10 टेबलेट बरामद किया गया। दीपक कुमार से पूछताछ के अधार पर नशीला पदार्थ कारोबार में संलिप्त छोटी बलिया मिरसीकार टोला निवासी मो खुर्शीद के पुत्र मो अल्ताफ, हुसैनीचक निवासी शिव शंकर पासवान के पुत्र प्रदीप पासवान, साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के डीहा निवासी महेन्द्र चौधरी के पुत्र साजन कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

नशीली पदार्थाें का कारोबार करता था आराेपी
थानाध्यक्ष ने बताया कि दीपक कुमार के बारे में गुप्त सूचना मिली थी कि एक लाइन होटल से उत्तर एन एच 31 एवं रेलवे लाइन के बीच एक कठरे की दुकान से इन युवकों द्वारा नशीली पदार्थाें का कारोबार किया जाता था। उन्होंने बताया कि सभी गिरफ्तार व्यक्ति के पास से मोबाइल भी बरामद की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस धंधे में संलिप्त अन्य व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने रविवार की रात पोखड़िया निवासी लालो यादव के पुत्र उदय कुमार को तीन बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसमें 375 एमएल का 1 बोतल एवं 180 एमएल का दो बोतल शराब था। उन्होंने बताया कि एससी एसटी एक्ट में भी बडी़ बलिया निवासी घनश्याम यादव को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि सभी गिरफ्तार आरोपियों को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...