पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बलिया में सड़क हादसे में युवक की मौत:पलट गई बालू-लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली, चढ़ाई पर चढ़ते समय फिसल गया ट्रैक्टर

बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया में सड़क हादसे में युवक की मौत - Money Bhaskar
बलिया में सड़क हादसे में युवक की मौत

बलिया में लाल बालू लदे ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में ट्रैक्टर चालक की दबकर मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही गांव-घर में मातम पसर गया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

बरसात के कारण रास्ते में थी फिसलन

जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के हांसनगर नई बस्ती निवासी 36 वर्षीय गणेश प्रजापति स्थानीय चट्टी से कुछ दूर पश्चिम नंदपुर ढाले पर स्थित बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर ट्रैक्टर-ट्राली चलाता था। वह ट्रैक्टर-ट्राली पर बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान से लाल बालू लादकर हांसनगर जा रहा था। बताया जाता है कि दिन में हुए हल्के बरसात के कारण चढ़ाई पर ट्रैक्टर-ट्रॉली फिसलकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।

तीन बेटों व एक बेटी का पिता था मृतक

इसके बाद पहुंचे आसपास के लोगों ने इंजन के नीचे दबे गणेश को बाहर निकालने के बाद सदर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल के डॉक्टरों ने जांच के बाद चालक को मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी होते ही परिवार के लोग रोते-बिलखते पहुंच गये। लोगों का कहना है कि जिस ट्रैक्टर-ट्राली से हादसा हुआ है वह काफी पुराना है। मृतक के परिवार में पत्नी चिंता के साथ ही तीन बेटा व छह साल की बेटी है। गणेश की मौत के बाद सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

खबरें और भी हैं...