पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

थाना पुलिस की कार्रवाई:लखमीनियां स्टेशन पर उपद्रव करने के आरोप में 3 गिरफ्तार

बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय पुलिस के द्वारा शुक्रवार को लखमिनियां रेलवे स्टेशन पर उपद्रव फैलाने के आरोप में थाना क्षेत्र के मीरअलीपुर गांव से दो एवं साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सादपुर गांव से एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि विगत शुक्रवार को लखमिनियां रेलवे स्टेशन पर स्टेशन अधीक्षक के कार्यालय के बरामदे पर एवं रेलवे ट्रैक पर आगजनी कर रेल यातायात सहित एन एच 31 को जाम कर सड़क यातायात को बाधित करने के आरोप में थाना क्षेत्र के मीरअलीपुर गांव से मदन साह के पुत्र सचिन कुमार एवं ललन साह के पुत्र पुशो उर्फ अशोक कुमार को गिरफ्तार किया गया है जबकि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सादपुर निवासी राजू यादव के पुत्र सुमन कुमार को स्टेशन परिसर से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में 8 लोगों को नामजद एवं 200 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है जिसमें सुमन कुमार अज्ञात के रूप में है जबकि मीरअलीपुर के दोनों गिरफ्तार आरोपी नामजद है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपी को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। ज्ञात हो कि शुक्रवार 17 जून को केंद्र सरकार द्वारा सेना बहाली में लागू अग्निपथ योजना के विरुद्ध सैकड़ों छात्रों के द्वारा सड़क जाम के साथ-साथ रेल सेवा को भी बाधित किया गया था। पुलिस इस मामले के सभी आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...