पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेल्थरा रोड में दो लाइनमैनों की मौत:काम करते समय अचानक बिगड़ी तबियत, विभाग ने आर्थिक सहायता की बात कही

बेल्थरा रोडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलिया के बेल्थरा रोड​​​​​​​ तहसील अंतर्गत नगरा थाना क्षेत्र में संविदा पर कार्यरत दो लाइनमैनों की एक ही दिन में अचानक मौत हो गई। मौत की खबर से विद्युत विभाग सहित क्षेत्र में मातम छा गया। लोगों ने घर पहुंचकर परिवार के ढांढस बंधाया और शोक संवेदना व्यक्त की।

अचानक बिगड़ी तबियत

बताया जा रहा है कि, नगरा विद्युत उपकेंद्र पर सोनाडी साइड पर कार्यरत संविदा कर्मचारी 40 वर्षीय जय प्रकाश पुत्र लेढ़ा राम दोपहर 3:30 बजे साइड पर काम कर रहा था। अचानक उसकी तबियत बिगड़ी। इसके बाद वह वह अपने घर लौट गया।

दिल का दौरा पड़ा

लोगों की माने तो घर पहुंचने पर उसे दिल का दौरा पड़ा और उसकी सांस टूट गई। मौत की सूचना मिलते ही विभाग के कर्मचारीगण अभियंता सत्यम गौड़ के साथ उसके आवास पर पहुंचकर इसकी जानकारी ले ही रहे थे कि तभी ताड़ी बड़ागांव के पूरैनी गांव निवासी 45 वर्षीय लाइनमैन तारकेश्वर सिंह उर्फ लोहा सिंह की भी मौत की खबर मिली।

विभाग ने आर्थिक सहायता की बात कही

लोहा सिंह भी विद्युत विभाग में संविदा पर कार्यरत थे। एक ही दिन दो लाइनमैन की मृत्यु से पूरा विभाग गमगीन है। उधर एक ही दिन विभाग के दो कर्मचारियों की मौत चर्चा का विषय बनी हुई है। बताया जा रहा है कि, जय प्रकाश की मौत जहां हृदय गति रुकने से हुई है। लोहा सिंह की मौत पेशाब में रुकावट आने से बताया जा रहा है। उधर विभाग द्वारा दोनों कर्मचारियों को विभाग द्वारा आर्थिक सहायता की बात कही गई है।

खबरें और भी हैं...