पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने नाबालिग को पश्चिम बंगाल से किया बरामद:आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, बेल्थरा रोड से हो गई थी लापात

बेल्थरा रोड, बलिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगरा पुलिस ने नाबालिग को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में आरोपी को पश्चिमी वर्दमान (पं० बगाल) से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से नाबालिग सकुशल बरामद हो गई है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में उनि राम सकल यादव, सतीश गुप्ता और महिला कांस्टेबल काजल सिंह शामिल रही।

नगरा थाना क्षेत्र की एक किशोरी को पिछले 3 मई को गुड्डू भारती पुत्र उत्तम भारती निवासी नमोकेसिया काली मंदिर थाना सलानपुर जनपद पश्चिमी वर्दमान (पं० बंगाल) बहला फुसलाकर कर भगा ले गया। पीड़ित के परिजनों ने किशोरी को ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। पीड़ित के परिजनों ने पिछले 3 मई को आरोपी के खिलाफ अपनी किशोरी को बहला फुसलाकर कर भगाने की तहरीर दी।

परिजनों ने दर्ज कराया था मुकदमा

पुलिस ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। इस सम्बन्ध में सीओ रसड़ा शिव नारायण व नगरा थानाध्यक्ष देवेन्द्र नाथ दुबे के नेतृत्व में उप निरीक्षक राम सकल यादव ने आरोपी गुड्डू भारती को पश्चिम बंगाल के नमोकेसिया काली मंदिर से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से नाबालिग भी सकुशल बरामद हो गई। जिला न्यायालय पश्चिमी वर्दमान से ट्रांजिट रिमांड लेकर उसे नगरा थाना लाया गया, जहां से उसका चालान कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...