पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेल्थरा रोड में अग्निपथ के विरोध को लेकर पुलिस अलर्ट:रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ाई, सीओ बोले-माहौल बिगाड़ने वालों पर होगी FIR

बेल्थरा रोड, बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अग्निपथ के विरोध को देखते हुए बेल्थरा पुलिस अलर्ट है। सोमवार को सीओ ने रलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। - Money Bhaskar
अग्निपथ के विरोध को देखते हुए बेल्थरा पुलिस अलर्ट है। सोमवार को सीओ ने रलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

अग्निपथ के विरोध को देखते हुए क्षेत्रीय पुलिस अलर्ट मोड में है। स्थानीय रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली दिल्ली की एकमात्र ट्रेन लिच्छवी एक्सप्रेस बंद हो जाने से बेल्थरारोड के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, सोमवार को रेलवे स्टेशन पर पुलिस मुस्तैद नजर आई। सीओ रसड़ा शिवनारायण वैस ने बताया कि फिलहाल क्षेत्र में शांति है। पुलिस संदिग्धों पर नजर रखे हुई है। माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अग्निपथ के विरोध को देखते हुए उप जिलाधिकारी राजेश कुमार गुप्ता व सीओ रसड़ा शिवनारायण वैश्य की अगुवाई में उभांव पुलिस क्षेत्र में लगातार पैदल मार्च कर रही है। पुलिस बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन की सुरक्षा को लेकर विशेष सावधानी बरत रही है। जब भी किसी ट्रेन के स्थानीय रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने की सूचना उन्हें मिल रही है। वैसे ही पुलिस का पूरा महकमा रेलवे स्टेशन के चप्पे चप्पे पर तैनात नजर आ रहा है। सुबह लखनऊ से चलकर वाराणसी जाने वाली कृषक एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर पहुंचने की सूचना पर उप जिलाधिकारी, सीओ के साथ ही उभांव एसएचओ अविनाश कुमार सिंह मय फोर्स रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए थे।

अग्निपथ के विरोध को देखते हुए बेल्थरा पुलिस अलर्ट है। सोमवार को कृषक एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर पहुंचने पर उप जिलाधिकारी, सीओ व एसएचओ मय फोर्स रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।
अग्निपथ के विरोध को देखते हुए बेल्थरा पुलिस अलर्ट है। सोमवार को कृषक एक्सप्रेस के प्लेटफार्म पर पहुंचने पर उप जिलाधिकारी, सीओ व एसएचओ मय फोर्स रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

लिच्छवी एक्सप्रेस रद्द होने से यात्री परेशान

इस दौरान क्षेत्र की शान्ति व्यवस्था के बारे में पूछे जाने पर सीओ रसड़ा शिवनारायण वैस ने बताया कि पूरे क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी हुई है। पुलिस भी संदिग्धों की गतिविधियों पर नजर रखी हुई है। उधर, कांग्रेस के बंद का कहीं कोई असर नजर नहीं आया। व्यापारिक प्रतिष्ठान रोज की तरह खुले। बिहार में अग्निपथ का विरोध देखते हुए इस रुट से सीतामढ़ी से दिल्ली को जाने वाली एकमात्र ट्रेन लिच्छवी एक्सप्रेस के बंद हो जाने से बेल्थरारोड वासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

खबरें और भी हैं...