पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेल्थरा रोड तहसील में वाहन स्टैंड बनाने की मांग:अधिवक्ता बोले- बेतरतीब खड़ी गाड़ियां बढ़ातीं परेशानी, निकलने के लिए करते मशक्कत

बेल्थरा रोड, बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तहसील परिसर में बेतरतीब तरीके से खड़े वाहन। - Money Bhaskar
तहसील परिसर में बेतरतीब तरीके से खड़े वाहन।

बेल्थरारोड तहसील परिसर में वाहन स्टैंड न होने से अधिवक्ताओं और वादकारियों के साथ ही अधिकारियों को भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। वहीं पूरे परिसर में बेतरतीब ढंग से खड़े वाहन लोगों की मुसीबत का कारण बन गये हैं। अधिवक्ताओं ने परिसर में वाहन स्टैंड बनाने की मांग की है। ताकि लोगों का तहसील में आने और यहां से जाने में परेशानी न हो।

एसडीएम और तहसीलदार तक की गाड़ियों को निकालने में दिक्कत

बेतरतीब वाहन खड़े होने पर तहसील भवन में प्रवेश करने तक में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में यदि कोई चाहे कि तहसील परिसर में खड़े वाहन को आसानी से निकाल ले तो यह संभव नहीं है। उपजिलाधिकारी व तहसीलदार तक के चालक को वाहन खड़ा करने व उसे बाहर निकालने में मशक्कत करनी पड़ता है। अधिवक्ता लाल बहादुर सिंह का कहना है कि जबसे तहसील बना है, तभी से यह समस्या बनी हुई है। अब तो वाहनों के चलते एसडीएम और तहसीलदार कोर्ट तक जाने में दिक्कत आती है।

तहसील परिसर में खड़े बेतरतीब तरीके से वाहन।
तहसील परिसर में खड़े बेतरतीब तरीके से वाहन।

बरसात में हालात और हो जाते खराब, चलना भी होता मुश्किल

दिलीप कुमार जायसवाल भी तहसील परिसर में वाहन स्टैंड की वकालत करते हुए कहते हैं कि इसके न होने से सभी को काफी कठिनाइयां झेलनी पड़ रही हैं। अधिवक्ता देवेन्द्र कुमार गुप्त का कहना है कि बरसात के दौरान तो स्थिति और भी दयनीय हो जाती है। लोगों का चलना तक मुश्किल हो जाता है। अधिवक्ता संजीत कुमार गुप्ता भी वाहन स्टैंड का होना जरूरी मानते हैं। कहते हैं कि स्टैंड न होने के चलते तहसील परिसर ही वाहन स्टैंड के रूप में नजर आने लगता है।

वाहन स्टैंड न होने से अधिवक्ताओं ने परेशानी की बयां।
वाहन स्टैंड न होने से अधिवक्ताओं ने परेशानी की बयां।

अनवर सादात और अमरनाथ सिंह सहित अनेक अधिवक्ताओं ने विभागीय अधिकारियों से तहसील परिसर में जनहित में एक वाहन स्टैंड बनाने की मांग की है, ताकि भविष्य में किसी को भी तहसील परिसर में आवागमन को लेकर परेशानियों का सामना न करना पड़े।