पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैरिया की चुनावी चर्चा:सुरेन्द्र सिंह ने कहा- बैरिया का रिमोट कंट्रोल जनता अपने हाथ में रखेगी, बाहरी व्याक्ति की जरूरत नहीं

बैरिया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चुनाव प्रचार के चल रहे आखिरी दौर में बैरिया विधानसभा के वीआईपी पार्टी के प्रत्याशी सुरेन्द्र नाथ सिंह ने रैली निकाल कर लोगों को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार को बैरिया नगर पंचायत के हर मतदाताओं से मिले और उनसे विजय का आशीर्वाद लिया।

क्षेत्र भ्रमण के दौरान अपने पिछले कार्यकाल के कार्यो का हवाला देते हुए सुरेन्द्र नाथ सिंह ने कहा कि मैं पांच साल आपके बीच रहा आपकी सेवा की और आपके सुखदुख में आपके साथ रहा। अगर आप सबका स्नेह,प्यार और आशीर्वाद मिला तो पुनः आपकी सेवा करुंगा।

मैं सेवा की भावना से राजनीति कर रहा हूं। मुझे शासक नही सेवक बनके रहना है। आपके आंगन में खेला हूं,बढ़ा हुआ हूं और पढ़ा हूं। बैरिया के तरफ तिरछी आंख करने वालों के खिलाफ मेरी जंग जारी रहेगी, बस आपका सहयोग चाहिए।बाहरी नेतृत्व बैरिया के विकास में बाधक होगा।

बैरिया में भाईचारा नही रह पायेगा और हम बिखर जायेंगे। अगर बैरिया का वास्तव में विकास आप चाहते है तो बाहरी लोगों को मौका न दें अन्यथा अफसोस के शिवाय आपको कुछ नही मिलने वाला। यदि बैरिया की परम्परा,बैरिया का तेवर कायम रखना है तो बाहरी को बाहर खदेड़ना आपकी जिम्मेदारी है।

माफिया और लुटेरों से बैरिया को बचाना है तो तीन मार्च को नाव निशानपर बटन दबाकर अपने सुरेन्द्र को भारी मतों से जीत का तोहफा देकर विधानसभा में भेजिए।आपके बैरिया में नेतृत्व की क्षमता है। ऐसे में बाहरी लोगों की जरूरत क्या है ? बैरिया का रिमोट कन्ट्रोल आप अपने हाथ में रखिए।

खबरें और भी हैं...