पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैरिया में तेज रफ्तार ने ले ली बच्ची की जान:बैरिया में तेज रफ्बतार पिकअप बना काल, एनएच 31 निर्माण होते ही बढ़ी रफ्तार, चालक भागने में सफल

बैरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील अन्तर्गत बैरिया क्षेत्र के NH 31 पर मठ योगेन्द्र गिरी निकट निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के सामने मंगलवार को दोपहर के लगभग एक बजे तेज रफ्तार पिकअप ने एक 10 वर्षीय लड़की को रौंद डाला। जिससे मौके पर ही लड़की मौत हो गयी। जबकि पिकअप चालक भागने में सफल हो गया।

तेज रफ्तार पिकअप ने ली बच्ची की जान

बता दें कि जब से NH 31 निर्माण हुआ है तब से एन एच 31 का रफ्तार बढ़ गया है।गतिरोधक नही होने की वजह से आये दिन ऐसी दुर्घटनाएं होती रहती है। एन एच 31 पर जिस वक्त दुर्घटना हुई उस वक्त वहां उपस्थित स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ लड़की को उठाकर आनन फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद अनुष्का को मृत घोषित कर दिया।

बहन को बुलाने जा रही थी अनुष्का

बता दें कि अनुष्का गुप्ता 10 वर्ष पुत्री धर्मेंद्र गुप्त निवासी नईबस्ती मठयोगीन्द्रगिरी अपने घर से मठयोगेन्द्र गिरी चट्टी पर सामान खरीदने के लिए अपनी बड़ी बहन को बुलाने पैदल ही जा रही थी। सड़क पार करते समय निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के सामने छपरा की तरफ से तेज रफ्तार आ रही पिकअप ने उसे रौंद दिया।

घटना को देखते ही आसपास के लोग घटना स्थल की तरफ दौड़े तब तक पिकअप चालक पिकअप लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ अनुष्का को सोनबरसा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुँचाया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...