पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैरिया में 12 छप्परपोश घरों में लगी आग:एक झोपड़ी में लगी आग आस-पास के घरों तक पहुुंची, गृहस्थी का सामान व अनाज राख

बैरिया, बलिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग को बुझाने में लगे ग्रामीण।

बैरिया में दोकटी थाना क्षेत्र के शिवपुर कपूर दियर पंचायत में मंगलवार सुबह साते बजे छप्पोश घर में आग गई। हादसे में करीब 12 झोपड़िया व उसमें रखा घरेलू उपयोग का सामान जलकर राख हो गया। लालगंज पुलिस व अग्निशमन की गाड़ी मौके पर पहुंची। जहां लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया।

पछुवा हवा से फैली आग

सेमरिया के डेरा पुरवा निवासी चुन्नू गोड पुत्र बूढ़ा गोड के घर में सबसे पहले किसी कारण से आग लग गई। भीषण गर्मी व पछुआ हवा के कारण देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके बाद आग ने आस--पास के कई मड़हे को भी अपनी आगोश में ले लिया। हादसे में मड़हे में रखा घरेलू उपयोग का सामान, अनाज व भूसा जलकर राख हो गया।

सेमरिया के डेरा पुरवा गांव में हादसा।
सेमरिया के डेरा पुरवा गांव में हादसा।

इनका हुआ नुकसान

राजन गोड, बच्चा गोड, तेजन गोड, नथुनी शाह, रामायण गोड, संतोष गोड, पारस गोड, मनोज गोड, सरोज गोड, रवि गोड, पार्वती देवी, कमलेश गोड, हीरालाल गोड, जवाहर गोड, मुन्ना गोड व छट्ठू गोड के छप्पोरपोश घर में आग लगी है।

ग्रामीणों की मदद से दमकल कर्मियों ने बुझाई आग

लालगंज पुलिस व कुछ ही देर बाद अग्निशमन की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। इससे पहले ग्रामीणों ने काफी हद तक आग पर काबू पा लिया था। लेकिन आग पूरी तरह से बुझ नहीं पायी थी। अग्निशमन की गाड़ी पहुँचते ही कर्मियों ने सक्रियता दिखाते हुए आग को पूरी तरह से बुझाया। अग्निशमन की गाड़ी पहुँचने से लोगों ने राहत की सांस ली।

खबरें और भी हैं...