पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ऑटो और ई-रिक्शा चालक संघ की बैठक:बैरिया(बलिया)संघ को रजिस्टर्ड कराने पर बनी सहमति, रजिस्टर्ड संघ से होने वाले लाभ पर की चर्चा

बैरिया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील क्षेत्र में अवस्थित रेलवे स्टेशन सुरेमनपुर पर आटो एवं ई-रिक्शा संघ की बैठक कर संठगन के विकास एवं भविष्य में सुरक्षित व सुव्यवस्थित संगठन चलता रहे इस पर चर्चा की गई। सुरेमनपुर स्टेशन के ऑटो स्टैंड पर ऑटो एवं ई रिक्शा चालक संघ के प्रबंध समिति की बैठक युथ क्लब हेल्प लाइन के प्रबंधक अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ।

बैठक को सम्बोधित करते हुए बैठक सभा की अध्यक्षता कर रहे युथ क्लब हेल्प लाइन के प्रबन्धक अजय कुमार सिंह ने बैठक के मूल उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि ऑटो एवं ई रिक्सा चालक संघ का रजिट्रेशन कराने के संदर्भ में प्रस्ताव पास करना था। यदि संगठन रजिस्टर्ड हो जाता है तो आटो चालको के लिए भविष्य में कोई दिक्कत नही आयेगी। इसके कई लाभ होंगे।

संगठन अपनी समस्याओं को शासन प्रशासन व रेल प्रशासन के सामने दमदारी से रख सकता है। समय व आवश्यकता पड़ने पर संगठन के माध्यम से अपने समस्या ग्रसित साथी की मदद कर सकते है। वाहन चालक हमेशा अपना जान जोखिम में डालकर जनता की सेवा में लगा रहता है। लेकिन झब वही वाहन चालक जब ,मस्याओं में घिरता है तो कोई समाचार नही पूछता है। ऐसे में संगठन अपने साथी के लिए शासन प्रशासन से लड़कर अपने साथी की मदद कर सकते है।जो एक संगठन ही कर सकता है।

बैठक में मुख्य रूप से रघुनाथ गुप्ता,भुलन बाबा,शुभम पासवान,सुधीर सिंह,विशाल पासवान,रवींद्र गुप्ता,रामधनी खरवार,अवधेश चौरसिया,पवन यादव,कालिका यादव,दिनेश शर्मा,चंदन खरवार,दिलीप पटेल,निर्मल साह,अशोक पासवान,मुन्नू गुप्ता सहित बैरिया सुरेमनपुर मार्ग पर आटो चलाने वाले दर्जनों चालक उपस्थित रहे। बैठक अध्यक्षता अजय कुमार सिंह एवं संचालन रघुनाथ गुप्ता ने किया।

खबरें और भी हैं...