पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उपमुख्यमंत्री से मिला बाँसडीह के कोटेदारों का प्रतिनिधिमंडल:कमीशन बढ़ाने और डोर डिलीवरी में सुधार का किया निवेदन, समाधान का मिला आश्वासन

बाँसडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोटेदार संघ का एक प्रतिनिधिमंडल उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से सोमवार को मिला। इस दौरन उन्होंन डिप्टी सीएम को समस्याओं से अवगत कराया। उपमुख्यमंत्री ने उन्हें समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया है।

सामाजिक कार्यकर्ता सत्य प्रकाश मिश्र, कोटेदार संघ के अध्यक्ष शिव जी पाठक,ओम प्रकाश पांडेय,अभिनव मिश्रा ने सौमवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से शिषटाचार भेंट की। इस दौरान उन्हें कोटेदारों की समस्यायों से अवगत कराया।

कहा, कमीशन इतमा कम कि परिवार चलाना मुशकिल

प्रतिनिधि ने डोर डिलीवरी में सुधार करन के साथ ही कोटेदारों का कमीशन बढ़ाये जाने की गुजारिश प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने उपमुख्यमंत्री से किया।कहा कि कोटेदारों का कार्य बढ़ गया है, लेकिन कोटेदारों का कमीशन बीते छह: वर्षों से यथावत है। ऐसे में कोटेदारों का कार्य देखते हुए कोटेदारों का कमीशन बढ़ाया जाना आवश्यक है। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने उपमुख्यमंत्री से कहा कि कोटेदारों का कमीशन इतना कम है कि कोटेदारों का परिवार चलाना मुश्किल साबित हो रहा है। उपमुख्यमंत्री को बताया कि कोटेदारों‌ को की जा रही डोर डिलीवरी में सुधार की आवश्यकता है। जिस पर उपमुख्यमंत्री ने प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों को उक्त समस्याओं के निराकरण के लिए आश्वासन दिया।

गांव के विकास की लगाई गुहार

इस दौरान कोटेदार संघ के अध्यक्ष शिव जी पाठक ने उपमुख्यमंत्री से अपने गांव खानपुर के विकास की भी गुजारिश की। जिस पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के सभी गांवों का चहुंमुखी विकास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...