पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लड़कियों की शिकायत की तो पीट पीटकर मार डाला:बांसडीह में लड़कियों के परिवार वालों ने युवक व उसके परिजनों को लाठी-डंडों से पीटा, वाराणसी में मौत

बांसडीह, बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलिया जिले के बांसडीह तहसील क्षेत्र अन्तर्गत मनियर थाना क्षेत्र के मनियर दियरा टुकड़ा नंबर 2 में उलाहना दिए जाने से नाराज एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे एक ही पक्ष के तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिसमें एक व्यक्ति की मौत वाराणसी में इलाज के दौरान हो गयी।

घटना बृहस्पतिवार दोपहर करीब 12 बजे की है। राजू चौहान पुत्र निर्भय चौहान खेत में कार्य कर रहा था। कुछ दूरी पर घास काटने गई उसके पड़ोस की दो युवतियां कुछ युवकों के साथ बात कर रही थीं। जिसकी शिकायत राजू ने आकर उनके घर वालों से किया

बौखलाए युवतियों के घरवाले लाठी, डंडा ,रॉड लेकर राजू पर ही जानलेवा हमला कर दिया। दरवाजे पर रखी बाइक तोड़ दी। हमले में उमेश चौहान (30) उर्फ छांगुर, राजू चौहान (28) ,चंपा (25) बुरी तरह से घायल हो गए।

गुरुवार रात को उमेश ने तोड़ा दम

घायल अवस्था में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर ले जाया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से उमेश चौहान उर्फ छांगुर को बीएचयू रेफर कर दिया। बीएचयू में इलाज के दौरान गुरुवार रात करीब 1 बजे उमेश चौहान की मौत हो गई।

मृतक का शव पहुंचते ही घर पर लगी भीड़।
मृतक का शव पहुंचते ही घर पर लगी भीड़।

युवक की मां की भी पिटाई से हुई थी माैत

घटना के बाद परिजन शव को लेकर मनियर थाने पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी। करीब 1 वर्ष पूर्व भी मृतक युवक की मां राबड़ी देवी को भी इन्हीं आरोपियों ने पीटा था। जिनकी 4 माह बाद मौत हो गई थी।

हत्या के बाद पुलिस गांव पहुंची और पीड़ित परिवार से पूछताछ की।
हत्या के बाद पुलिस गांव पहुंची और पीड़ित परिवार से पूछताछ की।

दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया

मनियर एसएचओ कमलेश कुमार पटेल ने बताया कि मृतक के पिता तहरीर देने की बात कह रहे हैं। उसके बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। दो तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।