पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बीते 9 मई को रोजगार सेवक से मारपीट का मामला:बांसडीह विकास खण्ड के गेट पर ताला बन्द कर धरने पर बैठे रोजगार सेवक, दोषियों के खिलाफ कार्यावाही की मांग

बाँसडीहएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साथी के साथ हुई मारपीट मामले में न्याय के लिए रोजगार सेवक धरने पर बैठकर कार्य बहिष्कार किया है। बांसडीह विकास खंड कार्यालय पर विगत दिनों विकास खण्ड बांसडीह के ग्राम सभा शाहपुर निवासी रोजगार सेवक जितेंद्र चौहान के साथ कार्यालय में हुई मारपीट तथा मेस्ट्रोल फाड़ने के मामले में अब तक दोषियों के खिलाफ करवाई नहीं किए जाने से नाराज दर्जनों की संख्या में रोजगार सेवकों ने खंड विकास कार्यालय के गेट पर ताला लगाकर कार्य बहिष्कार करते हुए गेट के सामने ही धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे रोजगार सेवकों ने जमकर नारेबाजी किया।

वक्ताओं ने घटना की निंदा करते हुए अविलम्ब कार्यशाला की मांग की

रोजगार सेवक संघ के जिला उपाध्यक्ष मदन कुमार यादव ने कहा कि कार्यालय में रोजगार सेवक के साथ हुई मारपीट के मामले का मैं घोर निंदा करता हूं। इस तरह का रोजगार सेवकों से दुर्व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कहा कि दोषियों के विरुद्ध अगर अविलंब कार्यावाही नहीं हुई तो व्यापक आंदोलन किया जायेगा।

रोजगार सेवक संघ के ब्लाक अध्यक्ष मुहमद वशीर ने कहा कि जिला प्रशासन इस पूरे मामले में जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें ताकि आगे चलकर इस तरह के रोजगार सेवकों से कोई भी व्यक्ति दुर्व्यवहार न करें। इस मौके पर राकेश यादव, मनोहर लाल यादव, रामबहादुर, अनूप कुमार मौर्या ,जितेंद्र कुमार चौहान ,निर्भय नारायण मिश्रा ,मोहम्मद बशीर, संतोष कुमार ,रामाशीष प्रसाद, राधेश्याम प्रसाद ,संतोष कुमार यादव आदि लोग मौजूद रहे।

बीते 9 मई को रोजगार सेवक जितेन्द्र चौहान की हुई थी कुछ लोगों से मारपीट

बीते 9 मई को बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर निवासी तथा बांसडीह ब्लाक के रोजगार सेवक जितेन्द्र चौहान ने बांसडीह कोतवाली में तीन लोगों के विरूद्ध तहरीर देकर आरोप लगाया था कि तीनों लोगों द्वारा बांसडीह ब्लाक में मुझसे मारपीट करते हुए मस्टररोल फाड़े दिया गया था।

खबरें और भी हैं...