पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पयागपुर में काव्य संध्या के सौंपे जा रहे आमंत्रण पत्र:बहराइच के महराज सिंह इंटर कालेज में 15 मई को होगा आयोजन, लोगों में उत्साह

पयागपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पयागपुर, बहराइच : बहराइच के महराज सिंह इंटर कालेज परिसर में 15 मई रविवार को अखिल भारतीय काव्य संध्या ‘सुवास’ का आयोजन किया जाएगा। आयोजन को लेकर पयागपुर में भी लोग उत्साहित हैं। आयोजकों की ओर से कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है। आयोजक मंडल के पयागपुर निवासी शिक्षक,कवि प्रदीप पांडेय बहराइची ने बताया कि बहराइच शहर के इंदिरा स्टेडियम के सामने स्थित महाराज सिंह इंटर कालेज परिसर में रविवार को अखिल भारतीय काव्य संध्या का आयोजन किया जा रहा है।

इसके लिए तैयारियां तेज कर दी गई हैं। उन्होंने बताया कि पयागपुर के विभिन्न कस्बों व गांवों में पहुंचकर लोगों को काव्य संध्या में पहुंचने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। यह आयोजन शाम सात बजे से शुरू होगा। उन्होंने बताया कि पयागपुर के भूपगंज बाजार निवासी अक्षयवर नाथ मिश्रा, राजेंद्र शर्मा, पुनीत अग्रवाल, छोटू पाण्डेय, झाला गांव निवासी शिक्षक नेता कृष्ण कुमार पाण्डेय, कोट बाजार निवासी गोपालजी शुक्ल समेत अन्य लोगों को आमंत्रण पत्रक सौंपा गया है।

कवियों का रहेगा जमावड़ा

हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष आयोजक मंडल के सदस्य धनंजय सिंह ने बताया कि काव्य संध्या में कोटा राजस्थान के भूपेंद्र सिंह राठौर, विख्यात कवि राम करन मिश्र सैलानी, लक्ष्मीकांत त्रिपाठी मृदुल, लखीमपुर के ज्ञान प्रकाश आकुल, लखनऊ के लोकेश त्रिपाठी व सोनी मिश्रा, उन्नाव की प्रियंका शुक्ला के साथ ही जिले के प्रदीप पांडेय बहराइची, दुर्गेश बदनाम, प्रतिभा मिश्रा, योगेंद्र मिश्र योगी समेत अन्य कवियों का जमावड़ा रहेगा।

खबरें और भी हैं...