पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पयागपुर में टेबलेट पाकर छात्र-छात्राओं में खुशी:खुटेहना स्थित महाविद्यालय में एमएलसी ने छात्र-छात्राओं को बांटे टेबलेट, आनलाइन पढ़ाई में होगी आसानी

पयागपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पयागपुर ब्लाक ‌‌के पंडित आशोक कुमार मिश्रा स्मारक महाविद्यालय में समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में डीजी शक्ति योजना के तहत छात्र-छात्राओं को टेबलेट बांटे गए। इससे उन्हें पढ़ाई में आसानी होगी। मुख्य अतिथि नव निर्वाचित विधान परिषद सदस्य डा. प्रज्ञा त्रिपाठी रहीं। उन्होंने छात्र-छात्राओं से अनुभव साझा किया। कहा कि मेहनत और लगन से पढ़ाई करने पर बड़े से बड़े मुकाम हासिल किए जा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार शिक्षा को लेकर गंभीर है। डीजी शक्ति योजना के तहत परास्नातक छात्र-छात्राओं को निश्शुल्क टेबलट दिया जा रहा है। इससे छात्र-छात्राओं को आनलाइन पढा़ई में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि जीवन में शिक्षा का विशेष महत्व है। हमें इस पर ध्यान देना चाहिए।

अच्छी शिक्षा ग्रहण कर परिवार ,समाज व देश का नाम रोशन करना चाहिए। टेबलेट पाकर छात्र-छात्राओं में उत्साह रहा। समारोह की अध्यक्षता चन्द्रदेव तिवारी ने की। इस मौके पर मैन बहादुर सिंह, वेद प्रकाश मिश्रा, विनय मिश्र, प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव, सुधीर मिश्र समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

131 छात्र-छात्राओं को बांटे टेबलेट

महाविद्यालय के प्रबंधक ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि समय प्रसाद मिश्रा ने बताया कि समारोह में 131 छात्र-छात्राओं को टेबलेट बांटे गए हैं। उन्होंने बताया कि महाविद्यालय की ओर से छात्र-छात्राओं की हौसला अफजाई के लिए समय-समय पर अन्य आयोजन भी किए जाते हैं। इसके साथ ही अच्छी शिक्षा भी दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...