पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पयागपुर में पेट्रोल पंपों पर एसडीएम का छापा:पेट्रोल व डीजल के शुद्धता की हुई जांच

पयागपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पयगापुर क्षेत्र के विभिन्न पेट्रोल पंपों पर गुरुवार को एसडीएम दिनेश कुमार ने अधिकारियों को साथ छापेमारी की। उन्होंने पेट्रोल व डीजल की शुद्धता व नाप की जांच की। इसके साथ ही शौचालय व अन्य व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया गया। एसडीएम ने पयागपुर व विशेश्वरगंज स्थित पेट्रोल पंपों की सघन जांच किया। उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंपों पर उपभोक्ताओं को निश्शुल्क मिलने वाली विभिन्न सुविधाओं का जायजा लिया गया है। उन्होंने बताया कि अव्यवस्था मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम के नेतृत्व में पेट्रोल पंपों पर स्वच्छ पेयजल,हवा व शौचालय की सुविधाएं परखी गई हैं। उन्होंने बताया कि दो पेट्रोल पंपों के शौचालय में ताला लगा मिला है। कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारी को पत्र लिखा जाएगा। उन्होंने बताया कि समय-समय पर छापामारी जारी रहेगी। पेट्रोल व डीजल की गुणवत्ता,घटतौली व अन्य सुविधाओं में कमी मिलने पर कार्रवाई किया जाएगा।

पेट्रोल पंपों पर छापेमारी के दौरान पेट्रोलियम विभाग के क्वार्डिनेटर राहुल डोंगर, विवेक गोस्वामी, बांट-माप विभाग के मानवेन्द्र सिंह, पूर्ति निरीक्षक हरिश्चंद्र दुबे, सुशीला गौड़ व अन्य अधिकारी मौजूद रहे। छापेमारी के दौरान पेट्रोल पंपों पर हड़कंप की स्थिति रही।

खबरें और भी हैं...