पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पयागपुर सीएचसी अधीक्षक हटाए गए:आए दिन विवादों से घिरे रहने के चलते हुई कार्रवाई, आशा कार्यकर्ताओं ने लगाए थे गंभीर आरोप

पयागपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पयागपुर में तैनात रहे अधीक्षक का आखिरकार तबादला कर ही दिया गया। वे आए दिन विवादों के घेरे में रहे। पिछले दिनों आशा संगिनी व आशा कार्यकर्ताओं ने सीएचसी अधीक्षक पर अभद्रता समेत अन्य आरोप लगाया था। सीएमओ ने मामले में कार्रवाई कर दिया है।

उनके स्थान पर डॉ. विवेक वर्मा को अधीक्षक बनाया गया है। सीएचसी पयागपुर में डा.संदीप मिश्रा की तैनाती थी। कुछ माह पहले यहां तैनात वार्ड ब्वाय ने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए अधिकारियों को पत्र भेजा था। अभी चंद दिनों पहले आशा संगिनी व आशा कार्यकर्ताओं ने सीएचसी अधीक्षक के खिलाफ मोर्चा खोलकर जमकर नारेबाजी की थी। मानदेय भुगतान न करने व अभद्रता का आरोप लगाया गया था। इसके बाद सीएमओ ने मामले में कार्रवाई करते हुए उन्हे अधीक्षक पद से हटा दिया है।

डा.विकास वर्मा को मिली जिम्मेदारी
सीएमओ ने डा.संदीप मिश्रा को सीएचसी अधीक्षक पद से हटाकर यहीं तैनात रहे डा.विकास वर्मा को अधीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी है। नवनियुक्त अधीक्षक ने बताया कि क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत रहेंगे। इसके साथ ही विभाग की योजनाओं का लाभ सभी पात्रों को दिया जाएगा।

कार्यों में हीलाहवाली पर होगी कार्रवाई
सीएमओ डा.एसके सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य सेवाओं समेत अन्य कार्यों में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने बताया कि डा.विवेक वर्मा को पयागपुर का सीएचसी अधीक्षक बनाया गया है।

खबरें और भी हैं...