पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बहराइच...जमीनी विवाद में युवक को पीट-पीटकर मार डाला:खेत की जमीन को लेकर दबंगों ने हमला किया, अस्पताल पहुंचने तक गई जान

बहराइच6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई हैं। - Money Bhaskar
पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई हैं।

बहराइच में जमीनी विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला कैसरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम दनावल का है। यहां रहने वाला भगौती प्रसाद (45) पुत्र नान्हू शनिवार को अपने खेत पर गया। बताया जा रहा है कि वहां पर गांव के ही सुंदर से जमीन के मामले को लेकर विवाद हो गया।

आरोप है कि सुंदर ने विद्या राम, रंजीत और संतोष के साथ मिलकर भगवती प्रसाद पर हमला बोल दिया। जिससे भगौती गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

गांव में पुलिस फोर्स तैनात

सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। भगौती वहां पर लहूलुहान पड़ा मिला। परिवार वाले उसे सीएचसी कैसरगंज ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पाठक मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

उन्होंने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध धारा 304 आईपीसी के तहत अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई है। एहतियात के तौर पर पुलिस गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

तीन टीमें कर रही आरोपियों की तलाश

सीओ कमलेश कुमार सिंह ने सीएचसी कैसरगंज पहुंचकर पीड़ित परिजनों से बातचीत की। उन्होंने नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई हैं।