पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बहराइन सड़क हादसे में पिता-पुत्री समेत 3 की मौत:बेकाबू बस ने बाइक सवार को रौंदा, श्रावस्ती से मुंबई जा रही थी बस

बहराइच2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहराइच में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को रौंद दिया है। हादसे में पिता पुत्री समेत तीन लोगों की मौत है। हादसा नानपारा-बहराइच हाईवे पर रिसिया मोड़ के पास हुआ। बस श्रावस्ती जिले से मुंबई जा रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं चालक बस छोड़कर फरार हो गया।

मृतकों की पहचान रिसिया थाना क्षेत्र के सिंघापुरवा निवासी 22 वर्षीय अवधेश, मटेरा के गौराधनौली निवासी हरेंद्र व उनकी तीन वर्षीय बेटी सौम्या के रूप में हुई है।

मृतक की फाइल फोटो।
मृतक की फाइल फोटो।

70 की स्पीड से थी बस
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि बस 70 की स्पीड में थी। वहीं बाइक की स्पीड करीब 40 रही होगी। बाइक सवार बस के आगे चल रहा था। इसी दौरान बेकाबू बस ने उसे रौंद दिया। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई है। हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग जुट गए। लोगों ने उसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस बात की सूचना मृतकों के घरवालों की दी।

बस में 40 लोग सवार थे
थानाध्यक्ष इंद्रजीत यादव ने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया गया है। मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि बस में लगभग 40 लोग सवार थे। बस में सवार यात्रियों के दूसरी बस की व्यवस्था की जा रही है।

खबरें और भी हैं...