पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बहराइच में भीषण सड़क हादसा:स्कार्पियो ने कार को मारी टक्कर, तीन की मौके पर मौत, दो की हालत गंभीर

बहराइचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहराइच में लखनऊ जा रहे कार सवार को सामने से आ रही स्कार्पियो ने ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बालसिंहपुर निवासी विनोद कुमार पुत्र खेलावन, तीरथ राम पुत्र छेदन, राजापुर पेटरहा निवासी चंद्रशेखर पुत्र बुधई, खैरी समैसा निवासी रामू पुत्र संभारी और थाना क्षेत्र के राजापुर कतरनिया निवासी धर्मपाल पुत्र पंकज शुक्रवार रात को लखनऊ जा रहे थे। नानपारा कोतवाल भानु प्रताप सिंह ने बताया कि सभी बहराइच नानपारा मार्ग पर रजवापुर के पास पहुंचे।

तभी रात एक बजे सामने से आ रही स्कार्पियो से उनकी आमने सामने से भिड़ंत हो गई। कोतवाल ने बताया कि मौके पर ही धर्मपाल उर्फ पंकज और तीर्थराम की मौत हो गई। पुलिस ने घायल को महर्षि बालार्क जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। यहां पर इलाज के दौरान विनोद कुमार की मौत हो गई। जबकि दो घायलों का इलाज चल रहा है। कोतवाल ने बताया कि मिथिलेश पुत्र हरदेव निवासी राजापुर कतरनिया की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। जबकि मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।