पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सदर विधायक किया गोशाला का लोकार्पण:बोले- वरदान साबित हो रही यह योजना, किसानों को मिलेगी आवारा जानवरों से निजात

बहराइच3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सदर विधायक अनुपमा जायसवाल ने पहाड़वा में अस्थाई गोशाला का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इससे किसानों को आवारा जानवरों से मुक्ति मिलेगी। सरकार की यह योजना किसानों के लिए एक वरदान साबित हो रही है।

'बीजेपी सरकार ने पूरा किया वादा, दिलाई आवारा जानवरों से मुक्ति'
विधायक ने कहा कि इस गोशाला से किसानों को अपनी फसल का छुट्टा जानवरों के द्वारा चर जाने के भय से मुक्ति मिलेगी। देखरेख में भी ज्यादा समय नहीं देना पड़ेगा। भाजपा सरकार जो कहती है वह करती है। यह आप सभी को धरातल पर दिखाई दे रहा है, क्योंकि चुनाव से पहले सरकार ने छुट्टा जानवरों से मुक्ति दिलाने का जो वादा किया था वह आज सभी ब्लॉकों में सभी ग्राम सभाओं में बृहद गोशाला का निर्माण कराकर पूरा कर रही है।

गोशाला का लोकार्पण करती विधायक।
गोशाला का लोकार्पण करती विधायक।

'सभी ग्राम सभाओं में बनेगी गोशाला'
विधायक ने कहा कि जिन ग्राम सभाओं में अब तक गोशाला नहीं बनी है। वहां भी आने वाले दिनों में गोशाला का निर्माण अवश्य होगा। गोशाला के निर्माण से किसानों की फसलों से जो आय प्राप्त होती है। उसमें अवश्य ही बढ़ोतरी होगी और किसान खुशहाल होंगे। इसके बाद मुख्य अतिथि ने गोशाला का निरीक्षण कर उसकी व्यवस्था को देखा एवं उसमें सुधार के रूप में जो कार्य थे उसके बारे में संबंधित अधिकारियों से चर्चा भी की।

कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों ने लिया हिस्सा।
कार्यक्रम में भारी संख्या में लोगों ने लिया हिस्सा।

ये लोग रहे मौजूद
कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष मनीष देव त्रिपाठी , नगर महामंत्री सुनील श्रीवास्तव , ममता जयसवाल , युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष शिवांकर शुक्ला , आयुष जायसवाल , विकास जयसवाल धोनी, शरद सिंह ग्राम पंचायत अधिकारी एवं क्षेत्र के सभी गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...