पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बहराइच में घागरा घाट पुल का ज्वाइंट टूटा:लंबा जाम लगने से यात्री हुए परेशान, पुलिस ने वन-वे में आवागमन करवाया शुरू

बहराइच3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहराइच में घागरा घाट पुल का ज्वाइंट टूटने के बाद मरम्मत कार्य में जुटे कर्मचारी। - Money Bhaskar
बहराइच में घागरा घाट पुल का ज्वाइंट टूटने के बाद मरम्मत कार्य में जुटे कर्मचारी।

बहराइच में घागरा घाट पुल का ज्वाइंट टूट गया। जिसके बाद राष्ट्रीय राजमार्ग के कर्मचारी उसकी मरम्मत में जुट गए। इसके चलते पुल पर लंबा जाम लग गया। जिससे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक तरफ से आवागमन शुरू करवा के जाम खुलवाना शुरू कर दिया है।

कई जिलों के लोग इस रूट से करते हैं आवागमन
जिले के लखनऊ-बहराइच हाईवे मार्ग पर जरवल रोड थाना क्षेत्र के घागरा घाट में संजय सेतु पुल स्थित है। इस मार्ग से लखनऊ, बाराबंकी, गोंडा, बलरामपुर, बहराइच, श्रावस्ती और नेपाल के लोग आवागमन करते हैं। यहां पुल के बीच में ज्वाइंट टूट गया है। दीपावली होने के चलते बसों में यात्रियों की काफी भीड़ देखी जा रही है।

त्यौहार के चलते बसों में है काफी भीड़
इसकी सूचना क्षेत्रीय कर्मियों ने उच्चाधिकारियों को दी। राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों के साथ जरवल रोड थाने के पुलिसकर्मी पहुंच गए। पुलिस ने वन साइड यात्रा शुरू करा दिया है। एक साइड से वाहनों के आवागमन को देखते हुए हाईवे पर काफी भीड़ लग गई है। वाहनों की लंबी कतार लगने से आवागमन बुरी तरह से प्रभावित है। लखनऊ से सुबह 10 बजे चलने वाली रोडवेज बस जाम में ही फंसी हुई है। एसडीएम कैसरगंज महेश कुमार कैथल ने बताया कि पुल की ज्वाइंट टूटी है। राष्ट्रीय राजमार्ग के कर्मचारी उसको दुरुस्त करने में लगे हैं। काम पूरा होते ही आवागमन को दोनों साइड से शुरू कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...