पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बहराइच में मर्डर:पड़ोसी युवक को था जादू-टोने का शक, बुजुर्ग महिला को पीट-पीटकर मार डाला

बहराइच3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुजौली थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि युवक को शक था कि वृद्ध महिला उसके ऊपर जादू टोना करती थी, जिससे वह बीमार चल रहा था। - Money Bhaskar
सुजौली थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि युवक को शक था कि वृद्ध महिला उसके ऊपर जादू टोना करती थी, जिससे वह बीमार चल रहा था।

बहराइच में पड़ोसी युवक ने बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के पीछे की वजह नहीं पता चल सकी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, युवक ने बुजुर्ग को इतना पीटा कि वह गंभीर रूप से घायल हो गईं, जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया जाता उनकी मौत हो गई।

सुजौली थाना क्षेत्र के बिहारी पुरवा गांव का मामला है। यहां की रहने वाली शांति देवी (80) पत्नी हीरालाल घर में सो रहीं थीं। सोमवार रात करीब दो बजे पवन घर में घुस गया और डंडे से पीटने लगा। महिला की चीखें सुनकर परिवार के लोग आ गए। जब तक युवक को रोकते तब तक वह कई वार कर चुका था। घायल महिला को इलाज के लिए पीएचसी सुजौली ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जादू टोने का था शक
सुजौली थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि युवक को शक था कि वृद्ध महिला उसके ऊपर जादू टोना करती थी, जिससे वह बीमार चल रहा था। इसी शक में युवक ने घटना को अंजाम दिया है। मामले की जांच की जा रही है।