पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बहराइच में बदमाशों ने सराफा व्यापारी को मारी गोली:घटना के 18 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, आरोपियों को पकड़ने के लिए लगाई गई टीमें

बहराइच2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों ने व्यापारी के पेट पर मारी गोली। - Money Bhaskar
बदमाशों ने व्यापारी के पेट पर मारी गोली।

बहराइच में रुपईडीहा थाना क्षेत्र के बाबागंज चौकी से चंद कदम की दूरी पर मंगलवार की देर रात नकाबपोश बदमाशों ने सराफा व्यापारी को लूटने के इरादे से गोली मार दी थी। घटना के 18 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस ने पीड़ित की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। घटना के खुलासे के लिए चार टीमें लगाई गई हैं।

वाहन छोड़कर फरार हुए आरोपी

घटना मंगलवार रात की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर हम लोग मौके पर पहुंचे। जिसके बाद बदमाश वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए थे। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी से दो कुल्हाड़ी, एक बैग और अन्य सामान भी बरामद किया है।

जेवरात भरने की देने लगे धमकी

रुपईडीहा थाना क्षेत्र के बाबागंज चौराहे से मेला रोड जाने वाले मार्ग पर 50 साल के पिंटू सोनी की ज्वेलर्स की दुकान है। दुकान से लगभग 50 मीटर दूरी पर बाबागंज चौकी स्थित है। मंगलवार की देर रात स्कॉर्पियो में सवार होकर तीन नकाबपोश बदमाश आए और कट्टे की नोक पर पिंटू को जेवरात भरने की धमकी देने लगे। व्यापारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसको गोली मार दी।

गोली पिंटू के पेट पर लगी थी। चिकित्सकों ने घायल को इलाज के लिए बहराइच रेफर कर दिया है। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। थानाध्यक्ष को कार्रवाई कर घटना का खुलासा करने का निर्देश दिया गया है।

खबरें और भी हैं...