पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बहराइच में विवाहिता की मौत:भाई ने ससुरालवालों पर लगाया आरोप, कहा- मेरी बहन को जहर देकर मार डाला

बहराइच2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शुरू की जांच। - Money Bhaskar
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शुरू की जांच।

बहराइच के नवाबगंज में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत का मामला सामने आया है। मृतका के भाई ने जहर देकर ससुरालीजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर मृतका के भाई की तहरीर पर पति, सास और ससुर पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

5 साल पहले हुई थी शादी

नवाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केवल पुर गांव निवासी कादिर खां पुत्र ननकऊ खां की शादी 5 साल पहले राम गांव थाना क्षेत्र के नरहर गोड़ गांव निवासी नकछेद खां की बेटी तरन्नुम के साथ हुई थी। सोमवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई।

मृतिका के भाई मुजीब खां का आरोप है कि कादिर खां, उसकी मां और पिता दहेज के लिए उनकी बहन को आए दिन प्रताड़ित किया करते थे। सोमवार देर रात उन्होंने तरन्नुम को मारा पीटा। जब उसकी हालत ज्यादा खराब हो गई तो उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया। जिससे तरन्नुम की मौत हो गई।

पुलिस ने केस किया दर्ज

सूचना पाकर जब वो लोग बहन के घर पहुंचे, तो उसका पति और परिवार के लोग फरार थे। उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी रामसमुझ प्रभाकर ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी रामसमुझ प्रभाकर ने बताया कि मृतिका के भाई मुजीब की तहरीर पर पति कादिर खां, ससुर ननकू खां और सास रजिया बेगम के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...