पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बहराइच में बाइक चोर की जमानत खारिज:14 जून को पुलिस ने पकड़ा था, 6 महीने से जेल में काट रहा है सजा

बहराइच2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
न्यायालय चतुर्थ अपर सत्र न्यायाधीश, विशेष न्यायाधीश, ईसी एक्ट के जज ने बाइक चोरी मामले में गिरफ्तार आरोपी की जमानत याचिका खारिज कर दी है। - Money Bhaskar
न्यायालय चतुर्थ अपर सत्र न्यायाधीश, विशेष न्यायाधीश, ईसी एक्ट के जज ने बाइक चोरी मामले में गिरफ्तार आरोपी की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

बहराइच में न्यायालय चतुर्थ अपर सत्र न्यायाधीश, विशेष न्यायाधीश, ईसी एक्ट के जज मनोज कुमार मिश्रा ने बाइक चोरी मामले में गिरफ्तार आरोपी की जमानत याचिका खारिज कर दी है। दरगाह थाने में तैनात रहे दरोगा कमल शंकर चतुर्वेदी पुलिस बल के साथ 14 जून की दोपहर गश्त पर निकले थे।

नानपारा की ओर जा रहे बाइक सवार ने पुलिस टीम देख कर यू टर्न लेकर बाइक पीछे भगाने की कोशिश की। तभी स्लिप करने से बाइक गिर गई। पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ा। उसकी पहचान देहात कोतवाली के नौवागढ़ी निवासी अविनाश उपाध्याय पुत्र रामानंद उपाध्याय के रूप में हुई।

तीन बाइक चोरी की मिली थी

एडीजीसी सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि बाइक चोरी की है। गिरफ्तार अविनाश के घर पर चोरी की दो बाइक और बरामद की गई। उसके विरुद्ध चोरी व बरामदगी का केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। गुरुवार को जिला कारागार में निरुद्ध आरोपी अविनाश के अधिवक्ता की ओर से जमानत याचिका दायर की थी। जज ने बचाव पक्ष व अभियोजन पक्ष से एडीजीसी सुनील कुमार जायसवाल के तर्कों को सुना। इसके बाद जज ने जमानत याचिका खारिज कर दी है।