पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सोनिया ने 2000 करोड़ की संपत्ति 50 लाख में खरीदी:अजय मिश्रा टेनी ​​​​​​​बोले- जमानत पर हैं सोनिया और राहुल, आतंकवादियों के संरक्षक रहे हैं अखिलेश यादव

बहराइच4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी को ईडी का समन मिलने पर कांग्रेसी उन्हें भाजपा सरकार के इशारे पर परेशान करने की बात कह रहे हैं। जिसके जबाव में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी ने कहा कि सोनिया के लिए कोर्ट के रास्ते खुले हैं। कोर्ट से सोनिया और राहुल दोनों जमानत पर हैं। उन्होंने 50 लाख में 2 हजार करोड़ की सम्पत्ति खरीदी है तो सामना करने में क्यों डर रहे हैं।

इस दौरान अखिलेश यादव पर करारा वार किया। गृह राज्यमंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव तो आतंकवादियों के संरक्षक रहे हैं। मुसलमानों को टारगेट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि टारगेट करने का कोई विषय नहीं है। जो लोग पत्थर चला रहे हैं, उन्हीं के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। अखिलेश यादव ने पहले भी एक आतंकवादी को संरक्षण देने का प्रयास किया था। जिसे फांसी की सजा हुई है।

बहराइच दौरे पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी।
बहराइच दौरे पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी।

कानून का उल्लंघन करने वालों पर होगी कार्रवाई
जो भी कानून का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ इसी तरह कार्रवाई की जाएगी। चाहे वह किसी भी जाति व धर्म का हो। नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के मामले पर गृह राज्य मंत्री ने कहा कि यह लोकतंत्र है इस लोकतंत्र में शांतिपूर्वक धरना प्रदर्शन का सबका अधिकार है, लेकिन आज जिस तरह किया जा रहा है वह सही नहीं है।

गरीब कल्याण सभा में पहुंचे थे मंत्री टेनी
गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा सोमवार को बहराइच में गरीब कल्याण सभा के कार्यक्रम में आए थे। जहां उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। प्रयागराज हिंसा मामले में असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि क्या ओवैसी तय करेंगें की सरकार क्या करेगी और कोर्ट क्या करे। ओवैसी एक सांसद हैं अपनी बात कह सकते हैं, लेकिन सही बातों को कहना चाहिए।

खबरें और भी हैं...