पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैसरगंज में प्रधान संघ की बैठक:कोटेदार राशन वितरण में प्रधान से लें प्रमाण पत्र, संगठन को मजबूत करने पर दिया जोर

कैसरगंज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फखरपुर ब्लाक परिसर में अखिल भारतीय प्रधान संघ की बैठक का आयोजन आज किया गया। इस दौरान प्रधानों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई। साथ ही मांगों के निस्तारण को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र भेजने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा संगठन की मजबूती पर भी जोर दिया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि रणवीर सिंह मुन्ना,विशिष्ट अतिथि जिला अध्यक्ष भगवानदीन मिश्रा, संचालान जिला उपाध्यक्ष राजू शुक्ल,अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष मुनव्वर खां ने किया।

ब्लाक मुख्यालय पर आयोजित प्रधान संघ की बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने संगठन की मजबूती पर जोर दिया। कहा कि प्रधान संघ की समस्याओं के निदान के लिए वह हमेशा प्रयासरत रहेंगे। मनरेगा योजना में श्रमिक एवं राजगीर के भुगतान सहित सामग्री के लिए स्थित दयनीय है, उसका समाधान किया जाए तथा विकास कार्य के लिए ग्राम पंचायतों में अधिक से अधिक धनराशि उपलब्ध कराए जाने की मांग की गई, प्रधान प्रशासनिक समिति का अध्यक्ष होता है, जिससे कोटेदार राशन वितरण प्रमाण पत्र लें, तभी अगले माह का राशन उठान हो।

राजू शुक्ल ने कहा कि ग्राम पंचायत में एक समूह को एक कार्य दिए जाने चाहिए। मुख्यमंत्री के निर्देश के क्रम में जिला योजना समिति की बैठक में प्रधान संगठन के सदस्यों को सम्मिलित किया जाए। प्रत्येक माह में प्रधान संगठन एवं जिला प्रशासन के साथ बैठक किए जाने की मांग की। इस मौके पर तुलसीराम राजकरण पांडेय, लल्लन खां, जयप्रकाश, सुनील बर्मा ,शाहिद अली, नासिर खां, मुन्ना खां, बृजेश कुमार समेत प्रधान मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...