पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैसरगंज में पेड़ से लटका मिला विवाहिता का शव:परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, कहा- बाइक न देने पर बहन से करते थे मारपीट

कैसरगंज, बहराइच4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की जानकारी देते परिजन। - Money Bhaskar
घटना की जानकारी देते परिजन।

कैसरगंज के गांव खेमनीपुर में विवाहिता का शव पेड़ से लटका मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना महिला के मायके वालों को दी। परिजनों ने महिला के ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। आरोप है कि महिला को मारकर फंदे से लटकाया गया है।

एक साल पहले हुई थी शादी

थाना हुजूरपुर के ग्राम मननगरा निवासी निशा का विवाह एक साल पहले थाना फखरपुर के खेमनीपुर निवासी मनीष के साथ हुआ था। शानिवार सुबह ग्रामीणों ने निशा का शव उसके घर के पास लगे पेड़ से लटकता देखा। उन्होंने इसकी सूचना निशा के मायके वालाें को दी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी बुला लिया गया। शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

दहेज में सारा सामान दिया

मृतका के भाई रामजी ने बताया कि विवाह के समय उन्होंने दहेज का सारा सामान दिया था। लेकिन मोटरसाइकिल की मांग को लेकर ससुराल वाले उसकी बहन के साथ मारपीट करते थे। मृतका के भाई ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।