पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैसरगंज में दरोगा पर भाजपा नेता को पीटने का आरोप:भाजपा पदाधिकारियों ने दरोगा के खिलाफ दी तहरीर, मुकदमा दर्ज करने की मांग

कैसरगंज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फखरपुर सार्वजनिक रास्ते के विवाद में थाने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता को दरोगा ने हवालात में डालकर पिटाई कर दी। आरोप है कि पिटाई के दौरान कार्यकर्ता हवालात में ही बेहोश हो गया। दरोगा की पिटाई से नाराज भाजपा पदाधिकारियों ने थाने पहुंच कर थानाध्यक्ष को ज्ञापन देकर दरोगा पर कार्रवाई की मांग की है। भाजपा नेताओं ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को भी दी है।

फखरपुर क्षेत्र के टेंडवा महंत निवासी मनोज लोधी भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता व व पन्ना प्रमुख हैं। बीते विधानसभा चुनाव मे बूथ एजेंट थे। शुक्रवार दोपहर सार्वजनिक रास्ते के विवाद को लेकर थाने आये थे। उन्होंने बताया कि राजस्व टीम ने मार्ग की नाप कर दी थी, उसी पर मिट्टी पटाई का कार्य किया जा रहा था। तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष को थाने बुला लिया।

लॉकअप में बंद कर मारा
आरोप है कि थाने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता पर उपनिरीक्षक विजय गुप्ता उग्र हो गये और मारते हुए लाकप में बंद कर दिया और लाकप में भी जमकर लात-घूंसों से पिटाई कर दी। पिटाई से कार्यकर्ता बेहोश हो गया। हालत देखकर पुलिस ने पानी छिड़क कर, दवा मंगाकर खिलाई और शांतिभंग में चालान कर दिया। कार्यकर्ता की हुई पिटाई से भाजपा कार्यकर्ताओं मे रोष व्याप्त है।

थानाध्यक्ष वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि घटना के दौरान थाने पर मौजूद नहीं थे। जांच की जा रही है। घटना उच्चाधिकारियों के संज्ञान में है।

दरोगा पर मुकदमा दर्ज करने की मांग
भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई से नाराज मंडल अध्यक्ष प्रदीप पांडेय, मंडल अध्यक्ष मनोज पांडेय, सीताराम पांडेय, महामंत्री मानसिंह, चंद्रिका प्रसाद मिश्र, बुधराम केवट थाने पहुंचे और उपनिरीक्षक के खिलाफ तहरीर दिया मुकदमा दर्ज कर विभागीय कार्रवाई की मांग की। पदाधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी पूर्व सहकारिता मंत्री मुकुटविहारी वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष श्याकरण टेकडीवाल, विधानसभा संयोजक गौरव वर्मा समेत उच्चधिकारियों को दी गई है।

खबरें और भी हैं...