पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बागपत में दोस्तों ने की युवक की हत्या:चार दिनों से घर से चल रहा था लापता, परिजनों ने दर्ज करवाया था अपहरण का केस

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में दोस्तों ने की युवक की हत्या की सूचना मिलने के बाद परिजनों में मचा कोहराम। - Money Bhaskar
बागपत में दोस्तों ने की युवक की हत्या की सूचना मिलने के बाद परिजनों में मचा कोहराम।

बागपत में पुलिस ने एक युवक की हत्या का खुलासा किया है। वह चार दिनों से लापता चल रहा था। परिजनों ने उसके अपहरण का मामला थाने में दर्ज करवाया था। पुलिस ने जब उसके दोस्त से पूछताछ की। तो उसने साथियों के साथ मिलकर हत्या करने की बात को कबूल कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है। साथ ही फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

परिजनों ने आकाश पर लगाया था अपहरण का आरोप
जिले के निरोजपुर रोड निवासी रविन्द्र कुमार 8 नवंबर को लापता हो गया। जानकारी के मुताबिक रविन्द्र अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी के लिए गया था। लेकिन वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने युवक की काफी तलाश भी की पर उसका कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने रविन्द्र के दोस्त आकाश के खिलाफ अपहरण की आशंका के चलते मुकदमा दर्ज करवाया था।

आकाश ने पूछताछ में किया खुलासा
केस के आधार पर जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो पूरा मामला सामना आ गया। आरोपी युवक ने बताया कि उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर रविन्द्र की हत्या कर दी है। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक की निशानदेही पर रविन्द्र का शव भी छपरौली थाना क्षेत्र के गांव हेवा के जंगलों से बरामद कर लिया है। जोकि एक बोरे में दबाकर आरोपियों ने फेंक दिया था।

गाली देने को लेकर हुआ था विवाद
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस आकाश के अन्य साथियों की तलाश में दबिश दे रही है। पुलिस के बताया कि दोस्तों के बीच गाली देने को लेकर विवाद हुआ। फिर मारपीट हो गई। जिसके बाद आरोपियों ने रविन्द्र की हत्या कर दी। आकाश को जेल भेजा जा रहा है। जल्द ही बाकी दो आरोपियों की भी गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।