पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बागपत...संदीप हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार:6 नवंबर को हुई थी हत्या, पुलिस ने तमंचा और कारतूस भी किया बरामद

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार। - Money Bhaskar
पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार।

बागपत पुलिस ने बीती 6 नवम्बर को हुए संदीप हत्याकांड का खुलासा करते हुए 15 हजार रुपए के इनामी और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा और कारतूस भी बरामद कर लिए हैं।

मामला बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र का है। जहां बीती 6 नम्वबर को संदीप (25) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें संदीप की मां ओमवती पत्नी महेंद्र निवासी बदरखा ने अनिल उर्फ काला और कुछ अज्ञात लोगों पर रुपए के लेनदेन के चलते मुकदमा दर्ज करवाया था। मामले में पुलिस ने विवेचना करते हुए तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

15 हजार का इनामी था बदमाश

मंगलवार को छपरौली थाना पुलिस ने संदीप हत्याकांड में फरार चल रहे 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश ब्रह्मपाल उर्फ क्वालिस को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित ब्रह्मपाल के कब्जे से तमंचा 315 बोर, 1 जिंदा कारतूस और 1 खोखा कारतूस भी बरामद किया है।

9 और मुकदमे हैं दर्ज

15 हजार का इनामी ब्रह्मपाल एक शातिर किस्म का अपराधी भी है। उस पर बागपत के छपरौली और रमाला थाना में 9 अन्य मुकदमे भी दर्ज हैं। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी ब्रह्मपाल को जेल भेज दिया है। उसके अन्य अपराधिक इतिहास भी को खंगाला जा रहा है।

खबरें और भी हैं...