पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्विमिंग पूल में नहाने आए युवक की बाइक चोरी:घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस फुटेज के आधार पर गिरफ्तारी में जुटी

बागपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक ले जाते सीसीटीवी में कैद चोर। - Money Bhaskar
बाइक ले जाते सीसीटीवी में कैद चोर।

बागपत जनपद के खेकड़ा कस्बे में पाठशाला मार्ग स्थित से स्विमिंग पूल में नहाने पहुंचे युवक की दो युवकों ने बाइक चोरी कर ली। बाइक को ले जाते वक्त दोनों युवक स्विमिंग पूल के बाहर लगे कैमरे में कैद हो गए। पीड़ित बाइक मालिक ने पुलिस से शिकायत करते हुए आरोपी युवकों पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

पीड़ित युवक।
पीड़ित युवक।

मामला बागपत जनपद के खेकड़ा कस्बे का है जहां पाठशाला मार्ग स्थित एक स्विमिंग पूल पर नहाने पहुंचे गाजियाबाद जनपद के मंडोला गांव निवासी युवक राहुल सैनी की डीलक्स बाइक को दो युवक चोरी कर ले जाते वक्त सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। स्विमिंग पूल पर युवक दोपहर के समय अपने दोस्तों के साथ नहाने गया हुआ था। स्विमिंग पूल के बाहर बाइक खड़ी कर वो नहाने के लिए अंदर चला गया। जब उसने बाहर आकर देखा तो स्विमिंग पूल के बाहर उसकी बाइक नहीं थी।

स्थानीय लोगों से उसने जानकारी की और स्विमिंग पूल संचालक को उसके बारे में बताया तो सीसीटीवी चेक करने पर पूरी घटना का पता चला। पीड़ित ने खेकड़ा पुलिस से शिकायत करते हुए आरोपी बाइक चोरों पर कार्रवाई की मांग की है पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है

खबरें और भी हैं...