पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में छेड़छाड पीड़िता को मिल रही धमकी:केस वापस लेने का दबाव बना रहा आरोपी, कोतवाल बोले-जल्द होगी गिरफ्तारी

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में छेड़छाड पीड़िता पर आरोपी केस वापस लेने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। - Money Bhaskar
बागपत में छेड़छाड पीड़िता पर आरोपी केस वापस लेने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की छेड़छाड पीड़िता को आरोपी समझौता करने की धमकी दे रहा है। इससे पीड़िता का परिवार दहशत में है। सोमवार को पीड़िता ने कोतवाली में शिकायत कर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है।

18 सितंबर को घर के बाहर गली में नाली साफ कर रही युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने छेड़खानी कर दी थी। पुलिस से शिकायत करने पर ‌परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। युवती ने आरोपी के खिलाफ 20 सितंबर को अपने परिजनों के साथ कोतवाली में आरोपी इस्वान के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन अभी तक पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी लगातार समझौता का दबाव बना रहा है। धमकी दे रहा है कि यदि समझौता नहीं किया तो अंजाम भुगतने को तैयार रहे। इससे पूरा परिवार दहशत में है। पीड़िता ने सोमवार को कोतवाली में न्याय की गुहार लगाई है। बड़ौत कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...