पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बागपत पहुंचे आप विधायक महिंद्र यादव:कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोले- मोदी की तारीफ करने वालों को मिलता है अवार्ड

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत पहुंचे आप विधायक महिंद्र यादव ने कंगना रनौत पर साधा निशाना। - Money Bhaskar
बागपत पहुंचे आप विधायक महिंद्र यादव ने कंगना रनौत पर साधा निशाना।

बागपत में दिल्ली से आम आदमी पार्टी के विधायक महिंद्र यादव ने भाजपा और कंगना रनौत पर निशाना साधा। कहा कि देश के प्रधानमंत्री की जो भी तारीफ करेगा, उसे ही अवार्ड दिया जाएगा। भाजपा वाले तो ना हिंदी पढ़े हुए है और ना ही अंग्रेजी। अगर पढ़े-लिखे होते तो आज सरकारी स्कूलों की बदतर हालत ना होती।

आप की आई तो किसानों को मिलेगी एमएसपी
जिले के बड़ौत में आप के छात्र युवा संघर्ष समिति के जिलाध्यक्ष बदर मुनव्वर के आवास पर विधायक ने संबोधन किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी चुनाव में अपने दम पर सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। प्रदेश की जनता को 200 यूनिट फ्री बिजली के साथ फ्री पानी भी दिया जाएगा। युवाओं को रोजगार देने पर सबसे अधिक ध्यान होगा। किसानों को उनकी फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य भी आम आदमी पार्टी देगी।

सलमान खुर्शीद को बताया बकवास करने वाला
कंगना रनौत को घेरते हुए कहा कि मोदी की तारीफ जो भी करेगा। उसे ही अवार्ड मिलेगा। कंगना रनौत को जो अवार्ड मिला है। वह सरासर गलत है। जो देश के लिए कार्य करता है। अवार्ड उसे ही मिलना चाहिए। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद पर बोलते हुए कहा कि खाली बैठे हुए लोगों को बकवास करने की आदत होती है। प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर है। यही कारण है कि आए दिन बहू-बेटियों के साथ बलात्कार और हत्याएं जैसी घटनाएं सामने आ रही है।