पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में एएसपी ने किया औचक निरीक्षण:सुबह 4 बजे वाहनों की चेकिंग, पुलिसकर्मियों को दिए दिशा निर्देश

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अपर पुलिस अधीक्षक ने बागपत की बॉर्डर चौकी निवाड़ा का सुबह 4:00 बजे औचक निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने संदिग्ध वाहनों को रुकवा कर उनकी तलाशी कराई। वहीं, पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बागपत में पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार निरंतर बॉर्डर चौकियों पर चेकिंग अभियान चला रही है। इसी क्रम में आज सुबह करीब 4:00 बजे बागपत अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा बागपत जनपद की बॉर्डर चौकी निवाड़ा के औचक निरीक्षण को पहुंचे।

वाहनों पर पैनी नजर रखने के निर्देश
इस दौरान बागपत अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने हरियाणा से बागपत की तरफ आने वाले वाहनों पर पैनी नजर रखने के लिए पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वहीं उन्होंने बॉर्डर चौकी पर लगे कैमरे भी चेक कराएं। उन्हें सुचारु रुप से चालू रखने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने हरियाणा से बागपत की तरफ आ रहे कई संदिग्ध वाहनों को रोककर उनकी तलाशी भी कराई।
अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने हरियाणा से बागपत की तरफ आ रहे कई संदिग्ध वाहनों को रोककर उनकी तलाशी भी कराई।

लापरवाही करने पर होगी कार्रवाई
इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने हरियाणा से बागपत की तरफ आ रहे कई संदिग्ध वाहनों को रोककर उनकी तलाशी भी कराई। अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने सुरक्षा के मद्देनजर बॉर्डर चौकी पर तैनात सभी पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वहीं उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी भी पुलिसकर्मी ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने की कोशिश की तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...