पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57200.23-0.13 %
  • NIFTY17101.95-0.05 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47875-1.15 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61247-2.76 %

बागपत में दुकानदार ने गोली मारकर की आत्महत्या:मां चाय लेकर पहुंची तो पता चला, पास में पड़ा था तमंचा

बागपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी दूकान में संदीप ने खुद को गोली मार ली। - Money Bhaskar
इसी दूकान में संदीप ने खुद को गोली मार ली।

बागपत जनपद के बड़ौत शहर कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब एक दुकानदार ने अपनी दुकान में ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पुरे मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मां चाय लेकर पहुंची तो मिला बेटे का शव

बड़ौत के बिनौली रोड पर संदीप की आईसीआईसीआई बैंक के सामने तनु जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। बताया जा रहा है कि आज संदीप अन्य दिनों के मुकाबले काफी समय पहले अपनी दुकान पर पहुंच गया था। संदीप की मां सरोज चाय लेकर दुकान पर जब पहुंची तो जमीन पर संदीप खून से लथपथ हालत में पड़ा था। उसके शव के उसकी बराबर में तमंचा भी पड़ा हुआ था।

आत्महत्या के कारणों का पता नहीं

बेटे का शव देख मां ने चीखना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग व दुकानदार वहां पहुंच गए। इसकी सूचना लोगों ने तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है। संदीप की मौत के बाद परिजन भी मौके पर मौजूद थे। जिनका रो रोकर बुरा हाल था। वहां मौजूद लोगों को कहना था कि संदीप काफी समय से परेशान चल रहा था। परेशानी की क्या वजह है, क्या कारण रहा कि संदीप ने आत्महत्या कर ली। इसकी तस्वीर अभी साफ नही हो सकी है। हालांकि पुलिस का कहना था कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिर भी मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है। फिलहाल शव का पंचनामा भर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही पूरी की जा रही है।

दो बेटियों को अनाथ कर गया संदीप

संदीप (30 वर्ष) के परिवार में उसकी मां, पिता, एक बहन, पत्नी व दो बेटी है। संदीप के दो बेटियां है। जिसकी उम्र लगभग 3 वर्ष व 2 वर्ष है। संदीप के पिता दिल्ली में एक प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करते है। म्रतक सन्दीप उर्फ बंटी आज सुबह लगभग 7 बजे अपनी दुकान पर गया था और लगभग साढ़े सात बजे जब उसकी मां चाय देने दुकान पहुंची थी। मां ने बताया कि संदीप की छाती में गोली लगी है।