पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

SP-RLD कार्यकर्ताओं ने किया भाजपा सांसद का स्वागत:अमीनगर सराय पहुंचे सत्यपाल सिंह बोले- विपक्षी पार्टियों का भविष्य अंधेरे में, इसलिये अच्छे लोग हमारे साथ आएं

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में आरएलडी और सपा के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह का स्वागत किया। बताया जाता है कि इन कार्यकर्ताओं ने बीजेपी ज्वाइन करने के संकेत दिये हैं। सांसद ने कहा कि देश की विपक्षी पार्टियां अंधेरे में हैं, इसलिए लोगों को राष्ट्र निर्माण में राष्ट्रवादी पार्टी के साथ आना चाहिये।

बीजेपी के सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम में शामिल होने सांसद डॉ सत्यपाल सिंह कस्बा अमीनगर सराय पहुंचे थे, जहां रालोद और सपा के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। सांसद ने लोगों को मंच से सम्बोधित कर पार्टी से जुड़ने को कहा।

उन्होंने कहा, " नगर निकाय के चुनाव में शत प्रतिशत जगहों पर भारतीय जनता पार्टी का ही परचम लहराएगा, क्योंकि अच्छे लोग सब साथ में आ रहे हैं, लोगों से अपील भी करना चाहता हूं कि इन विपक्षी पार्टियों के बहकावे में न आएं। इनका भविष्य अंधकार में है।

मंच से सांसद ने कहा कि निकाय चुनाव में भगवा का परचम लहराएगा।
मंच से सांसद ने कहा कि निकाय चुनाव में भगवा का परचम लहराएगा।

बोले- आने वाले 25 साल अमृत काल हैं

सांसद ने कहा, " आगे आने वाले 25 वर्ष देश के लिए अमृत काल है और हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं। अमृत काल में इस देश को विश्व गुरु बनाना है। जिस प्रकार से व्यापक स्तर पर एनआईए ने 11 राज्यों के अंदर पीएफआई के ठिकानों पर रेड करके 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है, इसके लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद करता हू। बीजेपी सबका साथ सबका विकास पर काम करती है। पूर्व की सरकारें जाति और धर्म देखकर कार्य करती थीं और लोगो को आपस में लड़ाने का काम करती रही हैं।