पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में 15 लाख रुपये की चांदी की लूट:सराफा व्यापारी से दिनदहाड़े 25 किलो चांदी के आभूषणों की लूट, सोनीपत से जिले में बेचने आ रहा था आभूषण

बागपत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में दिनदहाड़े एक सराफा व्यापारी के साथ चांदी के आभूषणों की लूट की वारदात सामने आई है। हरियाणा के सोनीपत से बागपत आते समय रास्ते में दो अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। व्यापारी ने बताया कि, लुटेरों ने 25 किलो चांदी के कीमते आभूषण लूट ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस व एएसपी बागपत मामले की छानबीन कर आरोपियों की तलाश में जुट गए है।

मामला बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां हरियाणा-यूपी सीमा पर निवाड़ा पुलिस चेक पोस्ट के नजदीक दो अज्ञात बाइक सवारों ने सराफा व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया गया है कि पीड़ित व्यापारी का नाम राजेन्द्र सिंह है। जोकि सोनीपत, हरियाणा राज्य का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार, पीड़ित व्यापारी सोनीपत से बागपत के लिए चांदी के करीब 25 किलो यानी 15 लाख रुपये कीमत के आभूषण लेकर बागपत में बिक्री करने के लिए आ रहा था।

बदमाश पहले से कर रहे थे पीछा

जब व्यापारी निवाड़ा पुलिस चेक पोस्ट के नजदीक पहुंचा तो पहले से ही पीछा कर रहे दो अज्ञात बदमाशों ने उसे रोक लिया। साथ ही तमंचे के बल पर उससे लूट करते हुए बैग छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने शोर मचा दिया जिससे आसपास के लोग इक्कठा हो गए, लेकिन तब तक बाइक सवार बदमाश वहां से तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की। तभी सूचना पर एएसपी बागपत मनीष मिश्रा भी मौके पर आ गए और पीड़ित सराफा व्यापारी राजेन्द्र से पूछताछ कर आरोपितों की तलाश शुरू की। फिलहाल निवाड़ा चेक पोस्ट के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगालने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...