पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57491.51-2.62 %
  • NIFTY17149.1-2.66 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486500.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)64467-0.29 %

बागपत में रिश्वत लेते पकड़ा गया सबरजिस्ट्रार:वीडियो से हुआ खुलासा, आरोपी बोला- केवल रजिस्ट्री की ली है फीस

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बागपत में रिश्वत लेते पकड़ा गया सबरजिस्ट्रार। - Money Bhaskar
बागपत में रिश्वत लेते पकड़ा गया सबरजिस्ट्रार।

बागपत में एक सबरजिस्ट्रार कागजातों की रजिस्ट्री करने के लिए 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया है। रजिस्ट्री करवाने गए वकील ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। हालांकि आरोपी का कहना है कि सभी आरोप निराधार हैं। विभाग के उच्चाधिकारी मामले में जांच कर वैधानिक कार्यवाही करने की बात कह रहे है ।

किसी भी अधिकारी से करवा ले जांच
जिले के खकेडा थाना क्षेत्र के रहने वाले अधिवक्ता सुधीर धामा ने इस वीडियो को वायरल किया है। जिसमें खेकड़ा तहसील के सबरजिस्ट्रार रुपए लेते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आरोपी सबरजिस्ट्रार संजीत भटनागर का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप निराधार है। रजिस्ट्री के कागजात की जो फीस है, वो ली गई है। किसी भी अधिकारी से इस मामले की जांच कराई जा सकती है।

एसडीएम बोले- मामले की होगी जांच
वहीं एसडीएम खेकड़ा अजय कुमार ने बताया कि वायरल हुई वीडियो के मामले में जांच कर रिपोर्ट एआईजी स्टांप को नियमानुसार कार्रवाई के लिए भेजी जाएगी। शिकायतकर्ता अधिवक्ता सुधीर धामा ने बताया कि खेकड़ा तहसील के अधिकारी और कर्मचारी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। अधिकारी कार्रवाई करने के बजाय मामले को दबा देते हैं। इसीलिए एक के बाद एक भृष्ट अधिकारियों के कारनामे सामने आ रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री व डीएम को ट्वीट कर सब रजिस्ट्रार पर रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

सबरजिस्ट्रार आरोपी पाए गए तो होगी कार्रवाई
वहीं एआईजी स्टांप कौशलेंद्र शुक्ला ने बताया कि इस तरह का मामला अभी तक संज्ञान में नहीं आया है। मामले की जांच कराई जाएगी। जांच में यदि सबरजिस्ट्रार दोषी पाए गए। तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।