पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में 4 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार:पुलिस को लगातार मिल रही थी चोरी की शिकायत, 5 बाइक बरामद

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में थाना खेकड़ा पुलिस ने चार शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। साथी ही पुलिस ने कब्जे से चोरी की हई 5 बाइक को भी बरामद कर लिया है। लगातार चोरी के खिलाफ पुलिस अभियान चला रही है। जिसके अंतर्गत चोरी की हर गतिविधियों पर ध्यान रखी जा रही है।

खेकड़ा थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि 21 जून को नितिन पुत्र रामपाल सिंह निवासी शेखपुरा ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उसने बताया था कि उसकी बाइक को चोरी हो गई है। इसके अलावा 22 जून को विवेक बंसल निवासी गांधी गंज मंडी कस्बा खेकड़ा की बाइक भी चोरी कर ली गई थी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए अभियान
लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया। पुलिस ने चेकिंग के दौरान खेकड़ा कस्बे से चार वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। खेकड़ा पुलिस ने इरशाद पुत्र दिलशाद निवासी तेली वाली गली खेकड़ा, शाहरूख पुत्र सलीम निवासी मौ. बाग वाला कस्बा खेकड़ा, युसुफ निवासी सुठेयाना लखीमपुर खीरी, मूरसलीम निवासी बाग वाला मौहल्ला, खेकड़ा को गिरफ्तार किया।

वाहन चोरी की घटनाओं पर पुलिस की नजर
खेकड़ा कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि क्षेत्र में बढ़ रही वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने खेकड़ा कस्बे में चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। तभी वाहन चोरों की गिरफ्तारी हुई। चार वाहन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उनसे पूछताछ की। जिसके बाद उनसे 5 चोरी की हुई बाइक भी बरामद हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है

खबरें और भी हैं...