पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57858.150.64 %
  • NIFTY17277.950.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486870.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)63687-1.21 %

बागपत...मोबाइल की दुकान पर हुई चोरी का हुआ खुलासा:पुलिस ने 57 मोबाइल और 1 लैपटॉप किया बरामद, 29 सितंबर को हुई थी चोरी

बागपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार। - Money Bhaskar
पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार।

बागपत के खेकड़ा कस्बे से 29 सितंबर की रात को एक मोबाइल की दुकान में लाखों रुपए की चोरी का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर चोरी किए हुए अलग-अलग कंपनियों के 57 मोबाइल, 1 लैपटॉप, 2 तमंचे 4 जिंदा कारतूस और 2 खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस फायरिंग में दोनों बदमाश हुए घायल

घटना का खुलासा करते हुए बागपत के अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने बताया कि खेकड़ा कस्बे के रहने वाले लक्ष्य गुप्ता नाम के एक व्यापारी की मोबाइल की दुकान है। बीती 29 सितंबर की रात को अज्ञात चोरों ने उसकी दुकान में चोरी कर करीब 12 लाख रुपए के 57 मोबाइल और एक लेपटॉप चोरी कर लिए थे।

मामले में दुकान मालिक ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद से सर्विलांस की टीम लगातार इस घटना का खुलासा करने का प्रयास कर रही थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह मुखबिर की सूचना पर डूंडा हेड़ा पुलिस चौकी के पास बाइक पर सवार होकर दो युवक सामने से आ रहे थे। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार दोनों युवकों ने पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया।

जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गाए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए दोनों बदमाशों ने बताया कि लक्ष्य गुप्ता की दुकान में उन्हीं ने चोरी की थी। चोरी करने के बाद वह फिर उन्हें नकली बिल के आधार पर ओएलएक्स पर बेचते थे। उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाशों पर कई मुकदमे भी दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...