पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में युवक ने ग्राम प्रधान से की अभद्रता:फर्जी प्रमाण पत्र बनवाने पहुंचा था पंचायत भवन, मना करने पर की गाली-गलौज

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में फर्जी प्रमाण पत्र बनवाने का मामला सामने आया है। एक युवक ने प्रधान से प्रमाण पत्र बनाने के लिए बोला। जिस पर प्रधान ने बनाने से मना कर दिया। गुस्साए युवक ने प्रधान के साथ जाति सूचक शब्द और अभद्रता की। उसके साथ मारपीट की। पंचायत घर में रखे सामान को भी युवक ने तोड़ दिया। जिसके बाद ग्राम प्रधान कोतवाली बागपत पहुंचे। आरोपी पर शिकायत करते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

ग्राम प्रधान के साथ मारपीट
मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के काठा गांव का है। जहां शाम के समय ग्राम प्रधान कृष्णपाल पंचायती घर पर बैठे हुए थे। तभी गांव का एक युवक अजय वहां पहुंचा। ग्राम प्रधान से गलत तरीके से जन्म प्रमाण पत्र पर साइन करवाने के लिए कहने लगा।

ग्राम प्रधान का आरोप है युवक फर्जी जन्म प्रमाण पत्र पर साइन कराना चाहता था। जब उन्हें इस बात से इनकार किया तो आरोपी युवक ने उसे जाति सूचक शब्द कहे और उसके साथ अभद्रता की। युवक ने उससे मारपीट की। जिसमें वह घायल हो गया।

युवक ने ग्राम प्रधान के साथ मारपीट की।
युवक ने ग्राम प्रधान के साथ मारपीट की।

युवक ने हजारों का नुकसान किया
आरोपी युवक ने पंचायती घर में रखे सामान में भी तोड़फोड़ की। जिसमें हजारों का नुकसान हुआ है। पीड़ित प्रधान अपने कुछ अन्य साथियों के साथ बागपत कोतवाली पहुंचे। आरोपी युवक पर सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ग्राम प्रधान की तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...