पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत के बडौत में शराब माफिया की कुर्की:38 लाख रुपये कीमत की अवैध रूप से अर्जित की थी जमीन, 38 लाख कीमत की संपत्ति कुर्क

बागपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में अपराधियों पर पुलिस लगातार शिकंजा कसती हुई नजर आ रही है। शुक्रवार को बडौत कोतवाली पुलिस ने एक शराब माफिया की लगभग 38 लाख रुपये कीमत की अवैध रूप से अर्जित की गई सम्पत्ति को कुर्क कर एक ओर बड़ी कार्रवाई की है। डीएम बागपत राजकमल यादव के निर्देश पर ये कार्रवाई की गई है।

बता दे कि बागपत जनपद के बडौत कोतवाली क्षेत्र के बावली गॉव का ये मामला है जहां एक बावली गॉव के पट्टी मोहल्लु के रहने वाले शराब माफिया राजीव पर पुलिस ने शिकंजा कसा है। बडौत पुलिस ने आरोपित राजीव की अवैध सम्पत्ति को कुर्क कर लिया है । जिसमे 11.91 लाख रुपये कीमत का एक घर, 26.62 लाख रुपये कीमत की कृषि भूमि शामिल है । न्यायालय के आदेश के बाद कुल 38 लाख रुपये की सम्पत्ति को बडौत पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की है । बताया गया है कि आरोपित शराब माफिया राजीव का काफी बड़ा नेटवर्क है। जो यूपी- हरियाणा से शराब की तस्करी करता है। आरोपित के विरुद्ध दो दर्जन से अधिक मुकदमे भी दर्ज बताए गए है । फिलहाल बडौत पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की धारा 14(1) के तहत कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से अर्जित की गई सम्पत्ति को कुर्क कर लिया है ।

खबरें और भी हैं...