पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बागपत में पति को थाने में पीटने का VIDEO:दूसरी युवती के साथ देखकर पत्नी ने प्रमिका को भी मारा, चोरी के मामले में आए थे थाने

बागपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बागपत में एक महिला ने अपने पति को थाने में पीट दिया। पत्नी ने पति को 5 थप्पड़ मारे। पति अपनी प्रेमिका के साथ थाने पर पहुंचा था। चोरी के मामले में पुलिस दोनों को थाने लेकर आई थी। तभी पत्नी भी थाने पहुंच गई। वहां वो अपने पति को किसी और महिला के साथ देखकर गुस्सा हो गई। उसने दोनों की थाने में पिटाई शुरू कर दी। घटना दोघट तहसील की है।

दोनों पक्ष आपस में भिड़े

ईदरीशपुर गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने डायल-112 पर सूचना देकर एक युवक और युवती पर भैंसा चोरी कर ले जाने का आरोप लगाया। जांच कर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और थाने ले आए। घटना की जानकारी मिलते ही बुढ़ाना क्षेत्र की रहने वाली युवक की पत्नी भी थाने आ गई। जहां उसने पति के साथ दूसरी महिला को देखकर हंगामा कर दिया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह दोनों को अलग करवाया। फिर थाने से बाहर निकाला। इसके बाद थाने के बाहर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए।

मामले में इंस्पेक्टर दोघट जनक सिंह चौहान का कहना है कि युवक का अपनी पत्नी के साथ विवाद न्यायालय में चल रहा है। जिस कारण उन्हें समझा बुझाकर वापस भेज दिया गया है। भैंसा बेचने को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पर कार्रवाई की जाएगी। मारपीट को लेकर कोई शिकायत नहीं की गई है। वो उनके घर का मामला है।